Sunday, November 30, 2008

उनका कफन आपके सूट से ज्यादा सफेद कैसे हो सकता है भला ?

लो भाई, सन्डे की दोपहर आखिर खबर आने लगी है कि पाटिल साब अपना बिस्तरा बाॅध रहे हैं, अरे पाटिल साब आज जाने से पहले प्रेस कांफ्रेस करियेगा कि नहीं ?? 

अमाँ यार मजा नहीं आयेगा ऐसे, जाते जाते प्रेस कांफ्रेस जरूर करना ताकि पाकिस्तान से लेके अमेरिका तक सब देखें कि हमारे नेता ऐसे गैर जिम्मेदार नहीं कि कुछ भी होता रहे और कुर्सी पे जमं रहें. और फिर आपने इस आतंकवादी घटना के बाद कोई नया सूट पहन के नहीं दिखाया, अरे ऐसा कैसे चलेगा ? आज तो हम जरुर देखेंगे आपका सूट. और ये आप गैहरे शेड के सूट क्युं पहनते हैं?  आज सफेद भक्क सूट पहनिये, शायद आखिरी मौका होगा आपके लिये. ऐसा सफेद सूट पहिनिये कि जो आपके छोटे भाई आर आर पाटिल की सफ़ेद कमीज से ज्यादा सफेद हो और हवलदार गजेंद्र सिंघ और मेजर संदीप उन्नीकृषनन के कफ़न से भी ज्यादा सफेद हो.  उनका कफन आपके सूट से ज्यादा सफेद कैसे हो सकता है भला ??

और ये देखो मार्केट मे अफ़वाह आ रही है कि देशमुख साहब भी शायद जा सकते हैं. देखा देशमुख साब अगर आप भी कोई समझदारी भरी टिप्प्णी करते और ये साबित कर देते की ऐसी छोटी मोटी घटनायें बङे बङे शहरो में होती रह्ती हैं तो आपसे इस्तीफ़े की मांग कोई न कर पाता. चलो कोई बात नहीं लेकिन जाने से पहले आप भी प्रेस कांफ्रेस करेंगे न, सूट न सही नया कुर्ता ही सही.
  

Labels: , , , , , , ,

1 Comments:

At December 3, 2008 at 12:20 PM , Blogger डॉ.रूपेश श्रीवास्तव(Dr.Rupesh Shrivastava) said...

भाई,आप तो हमारे पड़ोसी हैं संपर्क में रहने के लिये मेरा मोबाइल नंबर है - 9224496555
अगर अपना नंबर sms करें तो सम्पर्क विकसित होगा।

 

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home